DA Image
11 जुलाई, 2020|10:16|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में चुप रहने का यूजर ने लगाया ऋचा चड्ढा पर आरोप, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर की खूब क्लास लगाई। दरअसल, ऋचा ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप सुशांत के लिए न्याय मांगने के बारे में चुप क्यों हैं? क्या आप तब भी चुप रहती अगर यह आपके साथ हुआ होता ??'

यूजर के इस कमेंट पर ऋचा को बेहद गुस्सा आया और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया। ऋचा ने लिखा, 'हम कैसे चुप हैं'? आप ऐसी बात कह भी कैसे सकते हैं? आप जानते हैं कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हर कोई इस मामले पर बयान देकर इस मामले को सुलझाने में मदद कर रहा है। आप यह सब नहीं देख रहे हैं और आप खुद को डॉक्टर कहते हैं? लेकिन क्या होगा अगर कोई आप जैसे ट्रोलर की वजह से खुद को खत्म कर दे? क्या आपके खिलाफ आत्महत्या को लेकर उकसाने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए? तो फिर ऐसा कहकर किसी की परेशान मत कहना कि आप चुप क्यों हैं।

इससे पहले अपनी शादी पर शेयर किया था मीम

कुछ दिनों पहले ऋचा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक सीन का मीम शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह साल 2020 उनके लिए मनहूस रहा।

सुशांत सिंह राजपूत केस: सलमान खान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी से पुलिस ने की 5 घंटे पूछताछ

दरअसल, यह वीडियो फिल्म का एक सीन है, जिसमें वह सरदार सिंह  (मनोज बाजयेपी) से निकाह कर रही हैं। वीडियो में काजी उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें यह निकाह कुबूल है। इस पर वह कुछ भी जवाब नहीं दे रही हैं। वीडियो के ऊपर लिखा है,  कोविड 19 नियम के मुताबिक सिर्फ 50 लोगों को ही शादी में शामिल होने की अनुमति है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इस वीडियो के कैप्शन में ऋचा चड्ढा ने लिखा, 2020 में मैंने अपनी शादी को पोस्टपोन होते हुए देखा। यह अप्रत्याशित है। मनहूस साल। आपके लिए ये रहा नगमा का स्वैग, उस फिल्म से जिसने मेरे लिए यह सब शुरू किया।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput case richa chadha slams a troller on accusation of being silent on actor death