Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput case richa chadha on marijuana not a drug

मारिजुआना को ड्रग्स बताने वालों पर ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा, बताए इसके फायदे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ ड्रग चैट्स सामने आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है। ऋचा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 30 Aug 2020 10:51 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ ड्रग चैट्स सामने आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, इस वक्त जहां पूरी दुनिया मारिजुआना के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। प्लीज थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस गिफ्ट की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें हमारे हेरिटेज के बारे में कुछ पता नहीं उन्हें इसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।

वहीं दूसरे ट्वीट में ऋचा ने कैनबिस (भांग) को भोलेनाथ का प्रसाद बताया है। उन्होंने लिखा है कि आयुर्वेद में 5 पवित्र पौधों में इसका उल्लेख है। ऋचा ने कहा कि महाशिवरात्रि और होली पर भी इसका सेवन होता है।

सुशांत के पूर्व पीए ने रिया को बताया गलत

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वह काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे और उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

साबिर ने कहा कि जब सुशांत 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में व्यस्त थे और 'दिल बेचारा' की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से बहुत सारे ड्रग्स का नाम सुशांत को लेकर लिया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सारे ड्रग्स सुशांत लेते थे। साजिश के तहत लोग ऐसा कह रहे हैं जो बिल्कुल गलत है। 

 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें