DA Image
18 सितम्बर, 2020|4:41|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो, शेखर सुमन ने की डिमांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में पटना से सुशांत सिंह राजपूत केस मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी डाली थी। सोशल मीडिया पर उनकी इस अर्जी को लेकर कई बातें बनीं। इसके साथ ही एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट किया और रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की मांग की। शेखर सुमन, जो बिहार से हैं, सुशांत सिंह राजपूत के होमटाउन से भी, उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि रिया अब रिहा नहीं हो सकती। 

शेखर सुमन उन एक्टर्स में से एक हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही केस को सीबीआई के हाथ में देने की मांग कर रहे थे। उनका मानना है कि एक्टर की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। इसके साथ ही शेखर ने कई और ट्वीट किए और सुशांत के केस में जो सवाल सामने आ रहे हैं उनपर अपनी राय रखी। उनका मानना है कि एक्टर का केस पॉलिटिकल मुद्दा ज्यादा बनता जा रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी लोग देखिए आगे और क्या होता है, बस जो भी हो अच्छा हो और सुशांत को इंसाफ मिले। 

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ईडी के दफ्तर पहुंचे। वहां उनसे पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ, रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे हैं। एएनआई से बातचीत में वकील विकास सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी बेहद चालाक इंसान है। वह एक तेज-तर्रार अपराधी है। जब तक परिवार ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी, सिद्धार्थ एक्टर के परिवार से लगातार बात कर रहे थे। उनकी मदद कर रहे थे। जैसे ही FIR हुई उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी। 

करीना कपूर खान ने की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, सैफ अली खान ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर आया पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन, कहा- दो बच्चे होने चाहिए

विकास आगे कहते हैं कि FIR के बाद जिस तरह सिद्धार्थ ने बर्ताव करना शुरू किया, रिया को ईमेल भेजने शुरू किए जिसमें रिया ने अपराधी का नाम लिया है। सिद्धार्थ उस अपराधी की मदद कर रहे हैं और रिया से लगातार टच में हैं। अभी तो मामले की छानबीन की शुरुआत हुई है, सच जरूर सामने आएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty: Should Get Arrested: Shekhar Suman: Demanded: