DA Image
18 सितम्बर, 2020|6:41|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दो दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट की थी यह फोटो, फैन्स बोले- अरे, ये तो सुशांत का घर है

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक फोटो सामने आई है, जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, यह फोटो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो दिन पहले की है। रिया चक्रवर्ती ने यह फोटो मैंगो केक के साथ पोस्ट की थी। साथ ही इसपर श्रुति मोदी को टैग भी किया था। फैन्स का कहना है कि यह घर तो सुशांत का लग रहा है, जिसमें रिया ने फोटो क्लिक कराई है। आपको बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि 8 जून के बाद वह सुशांत के घर गई ही नहीं। रिया चक्रवर्ती की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है। फैन्स कह रहे हैं कि फोटो में पीछे सुशांत का घर नजर आ रहा है। खिड़की सुशांत के घर की है। यानी रिया अपने घर गई ही नहीं। रिया के बयान को झुठलाया जा रहा है। इसके साथ ही फैन्स सुशांत की बहनों को टैग करके पूछ रहे हैं कि क्या यह सच है? अगर हां, तो इसे वैरिफाई करें। 

 

रिया चक्रवर्ती के पैरेंट्स से पूछताछ जारी, CBI कर रही है सुशांत के पैसे और मेडिकेशन के बारे में सवाल

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं मिनीषा लांबा, कहा- रिया ने बहुत कुछ खोया है, वह भी इंसाफ के इंतजार में हैं

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 12 जून को रिया चक्रवर्ती, सुशांत के घर पर थीं, इसके बारे में कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है। ऐसा भी हो सकता है कि यह फोटो पहले ली गई हो और पोस्ट इसे किसी और दिन किया गया हो। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी। उनपर झूठी स्टेटमेंट और गलत बातें फैलाने का वह आरोप लगा रही हैं। रिया का कहना है कि जब इंवेस्टिगेशन चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के सामने सभी चीजें रखी जा रही हैं तो गलत चीजें फैलाना नइंसाफी है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput case: Rhea Chakraborty: Photo: from June 12: resurfaces fans claim actress was at Sushant: residence