DA Image
16 सितम्बर, 2020|7:55|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला में रोज कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। शनिवार को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की डायरी का एक पन्ना शेयर किया था। इस पन्ने में सुशांत ने रिया और एक्ट्रेस के परिवार वालों को लेकर कुछ लाइनें लिखी थीं। इसके अलावा रिया की बात आदित्य रॉय कपूर से होती थी, यह खबर भी सामने आई। एक्ट्रेस और उनके पर‍िवार का नाम मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में दर्ज है।

इसी सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ जारी है। शुक्रवार को लगभग 8 घंटे तक रिया से पूछताछ करने के बाद ईडी ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। कल यानी सोमवार को ईडी की टीम फिर से रिया चक्रवर्ती से पैसों के लेनदेन को लेकर पूछताछ करेगी। वहीं, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी ने करीब 18 घंटे तक उनसे सवाल-जवाब किए।

क्या मौनी रॉय ने कर ली है गुपचुप सगाई? वीडियो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

अर्चना पूरण सिंह को कपिल शर्मा के शो के सेट पर छोड़ने गए पति परमीत, कहा- नौकर बीवी का

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से पूछताछ की गई। ऐसा कहा जा रहा था कि रिया ऑफिसर्स के साथ सहयोग नहीं कर रही थीं। लेकिन रिया के वकील ने इन खबरो को गलत बताया है। पिंकविला से बात करते हुए रिया के वकील सतीश ने कहा, 'रिया, उनके भाई और पिता के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए गए हैं। उन्होंने अपने सारे डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए हैं जिसमें आईटी रिटर्न्स भी थे। वहीं बात रही रिया के सहयोग की तो चाहे पुलिस के दौरान की जांच हो या फिर ईडी, रिया ने हमेशा अपना पूरा सहयोग दिया है। उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। उन्हें दोबारा बुलाया जाएगा और वह उस दिन भी आएंगी'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case Rhea Chakraborty interrogation Again Tomorrow In ED Office Summon Sent