DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत केस: एक्टर की मौत से पहले रिया ने इस शख्स से की थी लंबी बात- रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस: एक्टर की मौत से पहले रिया ने इस शख्स से की थी लंबी बात- रिपोर्ट्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Wed, 26 Aug 2020 08:04 PM
सुशांत सिंह राजपूत केस: एक्टर की मौत से पहले रिया ने इस शख्स से की थी लंबी बात- रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने 14-15 जून को टैलेंट मैनेजर जया साहा के संपर्क में थी। दोनों ने कई बार फोन पर बात की थी। 

टाइम्स नाउ के मुताबिक, कॉल डिटेल से पता चला है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन जया को दो बार फोन, जबकि दूसरे दिन 5 बार कॉल किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि  सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई थी।

कॉल डिटेल्स इस तथ्य को उजागर करते हैं कि रिया चक्रवर्ती और जया साहा एक-दूसरे से परिचित थीं और संपर्क में भी थीं। मामले में कथित ड्रग एंगल सामने आने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जया को तलब करने की बात कही गई।

सुशांत केस में आया ड्रग एंगल? रिया चक्रवर्ती को व्हाट्सऐप पर कहा गया- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर

जया साहा को जांच में शामिल होने के लिए इसलिए कहा गया है क्योंकि रिया की व्हाट्सएप चैट जिसे ईडी ने एक्सेस किया, में उनका नाम क्रॉप किया और 'हार्ड ड्रग्स' और 'एमडीएमए' के ​​बारे में बातचीत की। ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी मामले की जानकारी दी है।

रिया और जया साहा के बीच क्या हुई थी बातचीत-

यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।' हालांकि, रिया के वकील सतीश मान शिंदे ने इस दावे को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि रिया ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

 
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें