DA Image
27 अगस्त, 2020|7:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती ने 5 दिन में एक्टर को किए थे 25 कॉल्स, बहन के पास से वापस आने के लिए किया था मजबूर

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस पेचीदा होता जा रहा है। रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को 25 कॉल्स किए थे जब एक्टर अपनी बहन से मिलने पंचकुला गए थे। पुलिस के हाथ रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स लगी हैं। उसमें सामने आया है कि रिया सुशांत को उनके परिवार वालों से दूर रखती थीं। रिया पर आरोप है कि जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने गए थे, तब रिया ने उन्हें 5 दिनों में 25 कॉल्स की थीं। 

सुशांत के परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया कि सुशांत ने नवंबर में बहन से मदद मांगने के लिए कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक कर लिया था। इसपर रिया सुशांत से लगातार रुकने के लिए कह रही थीं। फिर दिसंबर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर बहन से मदद की गुहार लगाई। सुशांत ने कहा कि रिया और उनका परिवार मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उनपर दबाव बना रहा है। वह मुंबई छोड़कर हिमाचल में कहीं सेटल होना चाहते हैं। 

इसके बाद सुशांत अपनी गाड़ी ड्राइव कर मुंबई से पंचकुला अपनी बहन रानी के पास चले गए। बहन के साथ सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 तक रहे। वहां वह दो दिनों तक रहे और उनकी हालत में थोड़ा सुधार भी आया।

पुलिस को शक समीर शर्मा ने की 2-3 दिन पहले खुदकुशी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के वायरल हुए स्क्रीनशॉट्स, रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का काम, फेम और पैसे से किया इस्तेमाल

पंचकुला आने के बारे में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को बताया। रिया ने सुशांत को 3-4 दिनों में 25 बार कॉल किया और उन्हें वापस आने के लिए फोर्स भी किया। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को 8 जून को ब्लॉक कर दिया था। 8 से 14 जून तक दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। फिर जब दिशा सलियन की मौत हुई तो सुशांत यह सुनकर परेशान हो गए थे। वह लगातार रिया को कॉल कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty: Call: Sushant Singh Rajput: 25 Times: When He Visited His Sister In Chandigarh: