Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput case: Rhea Chakraborty allegedly not co operating with Enforcement Directorate in probe

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती नहीं कर रही हैं ईडी संग सहयोग, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से खत्म पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ जारी है, जबकि रिया के भाई शोविक को करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद जाने दिया गया है। लेकिन, दोबारा शोविक...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Aug 2020 08:52 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ जारी है, जबकि रिया के भाई शोविक को करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद जाने दिया गया है। लेकिन, दोबारा शोविक ईडी ऑफिस पहुंचे हैं। खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ऑफिसर्स के साथ सहयोग नहीं कर रही हैं। 

दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है। रिया के अलावा उनके पिता और भाई शोविक के साथ पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया था। श्रुति मोदी पूछताछ के बाद घर के लिए रवाना हो चुकी हैं। लेकिन रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। 

सुशांत के पिता के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए हाजिर हो चुकी हैं। अगर वह सवालों के जवाब ठीक तरीके से नहीं देती हैं तो वह गिरफ्तार हो सकती हैं। अगर जवाब दे देती हैं तो उन्हें घर जाने की अनुमति मिल जाएगी। 

हालांकि, इससे पहले चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सवालों की बौछार का सामना करने से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक की मोहलत की मांगी थी। उनके वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें