DA Image
20 सितम्बर, 2020|8:20|IST

अगली स्टोरी

मीटू मामले में नाम आने के बाद 4 रात तक सो नहीं सके थे सुशांत सिंह राजपूत, 'पवित्र रिश्ता' के डायरेक्टर ने बताया

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के डायरेक्टर और सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र कुशाल झवेरी ने बताया है कि 'मीटू मूवमेंट' के दौरान दिवंगत एक्टर काफी परेशान हो गए थे। सुशांत की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मी करियर के दौरान काई पो चे, छिछोरे, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी समेत कई हिट फिल्में दी थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद उनके मित्र कुशाल झवेरी ने कई नई बातें बताई हैं। सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट के जरिए से कुशाल ने सुशांत के उस समय की मेंटल हेल्थ का जिक्र किया है, जब वह मीटू मूवमेंट के तहत आरोपों का सामना कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में कुशाल ने लिखा कि मैं उनके साथ जुलाई, 2018 से लेकर फरवरी 2019 तक रहा। मीटू मूवमेंट के दौरान वह काफी 'कमजोर' हो गए थे। कुशाल ने कहा कि इस मूवमेंट के दौरान सुशांत पर बिना किसी ठोस सबूत के आरोप लगाए गए।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने से एक दिन पहले कर रहे थे रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी संग स्क्रिप्ट पर चर्चा, प्रोड्यूसर ने बताया

सुशांत सिंह राजपूत केसः सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

उन्होंने लिखा, 'सुशांत को पता था कि उन्हें कौन निशाना बना रहा है। मुझे याद है कि सुशांत चार रातों तक नहीं सो सके थे क्योंकि वह संजना द्वारा आरोपों को खारिज करने का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार, पांचवें दिन संजना ने उनपर लगे आरोपों को गलत बताया। यह ऐसी जीत लग रही थी, जिसे काफी मुश्किल से जीती गई हो।'

सुशांत मामले में सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर
सुशांत मामले में सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकंजा कस दिया है। जांच एजेंसी ने गुरुवार शाम को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में मुंबई और बिहार पुलिस का आमना-सामना भी हुआ था, जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच के लिए सीबीआई से सिफारिश की थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Pavitra Rishta: director Kushal Zaveri: says Sushant: couldnt sleep for 4 Nights: till Sanjana Sanghi: cleared his name in MeToo Case: