Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput case: on Rhea Chakraborty: entry into mortuary Maharashtra State Human Rights Commission: seeks detailed report from Cooper Hospital:

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर ह्यूमन राइट कमिशन ने मांगी कूपर हॉस्पिटल से जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है। अब महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर कूपर अस्पताल में रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने रिया...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 7 Sep 2020 12:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है। अब महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर कूपर अस्पताल में रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने रिया के मॉर्चरी के अंदर जाने पर आपत्ति जताई है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, आयोग ने अस्पताल के साथ-साथ मुंबई पुलिस को नोटिस थमाते हुए पूछा है कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती को मॉर्चरी में जाने की इजाजत दी गई? यहां तक कि एक्ट्रेस का सुशांत सिंह राजपूत से कोई ब्लड का रिश्ता भी नहीं था। इन सभी को लेकर आयोग ने मुंबई पुलिस और अस्पताल से रिपोर्ट की मांग भी की है।

इससे पहले, रिपोर्ट में कहा गया था कि जब मुंबई पुलिस से इस पर उनका बयान मांगा गया तो पुलिस ने कहा कि जो अधिकारी इस केस को संभाल रहे हैं, वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसी वजह से वे रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं कर सके। दूसरी ओर, कूपर अस्पताल की टीम ने अपने वकील के साथ नेशनल हेल्थ सिस्टम रिसोर्स सेंटर (NHSRC) का दौरा किया, लेकिन जानकारी नहीं दी। वहीं, अस्पताल ने रिया को मॉर्चरी में एंट्री देने से भी इनकार कर दिया था।

टीवी इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने माना था कि वे अपने दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड की डेडबॉडी को देखने के लिए अस्पताल में गई थीं। उन्होंने यह भी माना था कि उन्होंने 'सॉरी बाबू' बोलते हुए सुशांत के पैर भी छुए थे। वहीं, बाद में पता चला था कि रिया को 15 जून को हुए एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें