DA Image
14 सितम्बर, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः मुंबई पुलिस कमिश्नर का खुलासा, कहा- 13 जून की रात एक्टर के घर कोई पार्टी नहीं हुई

sushant singh rajput case riya chakraborty may arrest without warrant bihar police mumbai

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। यह केस न केवल पेचीदा होता जा रहा है बल्कि मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच खटपट शुरू हो गई है। हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केस से जुड़े कई खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि एक्टर के घर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी। इसके अलावा बिहार पुलिस के पास इस केस की जांच करने का कोई अधिकार नहीं है। 

इससे पहले बिहार पुलिस के साथ बातचीत में सुशांत के हाउस हेल्प ने साफ किया था कि 13 जून की रात एक्टर के घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी। इस दो घंटे चली पूछताछ में हाउस हेल्प ने बताया था कि सुशांत 13 जून की रात डिनर करने के बाद अपने बेडरूम में चले गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत 14 जून को सुबह जल्दी उठ गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें, जानिए वे क्या थीं

रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए जाने के सबूत नहीं, जानें सुशांत सिंह केस में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने और क्या-क्या कहा

मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थीं। इनमें बाइपोलर डिसऑर्डर, सिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ और अपना नाम शामिल है। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने विस्तार से जांच की है। अभी भी पुलिस की जांच जारी है। अभी हम किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचे हैं। जब भी इस तरह की जांच होती है, तब दो प्रकार के नतीजे निकल सकते हैं। पहला तो आत्महत्या का मामला या फिर हमें अपराध दिखाई देता है तो उस तरह जांच की जाती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Mumbai Police Commissioner: Says There Was No Party: At Sushant Singh Rajput: Home On 13 June Night: