DA Image
14 नवंबर, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः वकील ने कहा- ड्रग्स के बारे में पता चलने पर श्रुति मोदी चाहती थीं सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पेचीदा होता जा रहा है। हर रोज इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में श्रुति मोदी के वकील का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि श्रुति मोदी, सुशांत के यहां से 10 दिन बाद ही जॉब छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें सुशांत द्वारा लिए जाने वाले ड्रग्स के बारे में पता चल गया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को अशोक साराओगी बताते हैं, ’10 दिन बाद ही श्रुति मोदी, सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना चाहती थी। लेकिन सुशांत ने उन्हें बात करके रोक लिया था। सुशांत ने कहा था कि तुम्हारा इन सबमें कभी नाम नहीं आएगा। इस बात पर श्रुति ने काम करते रहना चुना।’ अशोक का कहना है कि मुझे समझ नहीं आता कि श्रुति मोदी का नाम सुशांत का परिवार इन सभी चीजों में क्यों घसीट रहा है। हो सकता है कि श्रुति ने सुशांत की बहन की बात नहीं मानी इसलिए उन्होंने दुश्मनी के ऐंगल से श्रुति का नाम इस केस में घसीटा। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने CBI से कहा, एक्टर की मानसिक स्थिति और डॉ केसरी चावड़ा के बारे में पता था

PHOTO: सारा अली खान ने लगाई नीली लिपस्टिक, फैन्स बोले- अजीब है लेकिन अलग है

इससे पहले रिपोर्ट्स में सामने आया था कि सुशांत को उनके हाउस हेल्प कई बार मारूआना रोल करके देते थे। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती भी ड्रग्स का हिस्सा रहे। दोनों की कई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुईं, जिनसे ड्रग पैडलर्स के बारे में पता चला है। सीबीआई इस समय रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं, शौविक चक्रवर्ती इस समय ईडी ऑफिस में मौजूद हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Lawyer: Says Shruti Modi: Wants To Quit Job: When She Learnt About Drugs Of Sushant Singh Rajput: