DA Image
27 जुलाई, 2020|12:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः दिवंगत एक्टर के पिता का फेक है ट्विटर अकाउंट, परिवार ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का ट्विटर अकाउंट फेक है। वह ट्विटर पर हैं ही नहीं। यह जानकारी उनके परिवार ने दी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सुशांत के पिता के के सिंह ने सीबीआई जांच की मांग की है। परिवार के एक सोर्स ने कहा कि के के सिंह किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नहीं है। पब्लिक में कंफ्यूजन पैदा करने के लिए ऐसी पोस्ट की जा रही हैं। जब वह सोशल मीडिया पर मौजूद ही नहीं तो वह यह पोस्ट कैसे कर सकते हैं। जितने भी पोस्ट में सीबीआई जांच का दावा किया जा रहा है वह सभी फेक हैं। 

इसके अलावा सोर्स का यह भी कहना है कि 27 जून के बाद परिवार ने कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं की है। सिनेमा, स्पोर्ट्स और साइंस के नए टैलेंट को परिवार सपोर्ट करेगा, यह आखिरी पोस्ट थी। परिवार ने कोई भी मीडिया इंटरव्यू नहीं दिया है और न ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक के के सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा था कि उनके बेटे की हत्या की गई है जिसे सुसाइड दिखाया जा रहा है। के के सिंह ने ऐसा कुछ नहीं लिखा है, यह परिवार के सोर्स ने दावा किया है और सभी रिपोर्ट्स को गलत ठहराया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes) on

कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर साधा निशाना, जानें पूरा मामला

कपिल शर्मा से यूजर ने की बदसलूकी, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Late Actor s Father: Twitter Account: Is Fake: Says Family Source: