DA Image
28 अक्तूबर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

ड्राइवर ने बताया- 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर क्यों मौजूद थीं दो एंबुलेंस?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले से इस दिन से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि आखिर क्यों दिवंगत एक्टर के घर के बाहर दो एंबुलेंस क्यों थीं? अब 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद एंबुलेंस ड्राइवरों ने एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर क्यों दो एंबुलेंस को बुलाया गया था।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहली एंबुलेंस में कुछ तकनीकी खराबी होने के कारण दूसरी एंबुलेंस को घटनास्थल पर बुलाया गया था। पहली एंबुलेंस के ड्राइवर साहिल ने कहा कि उसकी एंबुलेंस की ट्रॉली टूट गई थी, इसीलिए उसे रिप्लेसमेंट के लिए बुलाया गया। दूसरी एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय ने कहा कि उसे पुलिस का फोन आया और दूसरी गाड़ी की ट्रॉली टूटने की जानकारी दी गई थी।

क्या रिया चक्रवर्ती ने CBI के सामने स्वीकारी ड्रग्स चैट की बात? पढ़ें एक्ट्रेस के वकील का जवाब

इतना ही नहीं एंबुलेंस ड्राइवर ने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने फिल्म निर्माता संदीप सिंह से क्यों फोन पर बात की? अक्षय ने कहा कि उन्हें पुलिस ने बताया था कि संदीप ही उनका भुगतान करेगा।

एंबुलेंस ड्राइवर विशाल ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद से उन्हें लगातार फोन करके लोग परेशान कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि कई लोगों ने उन पर सुशांत की मौत में शामिल होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा,  'हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है। लोग हमें गालियां दे रहे हैं, राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। हम लोगों की मदद करते आए हैं। लेकिन अब डर लगता है कि किसी की मदद करें या नहीं।'

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया, क्या हुआ था एक्टर के निधन से एक दिन पहले

सुशांत के पिता केके सिंह ने दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसों में धोखाधड़ी करने को लेकर केस दर्ज कराया है। मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case Know why two ambulances were present at Late Actor house Drivers Explain