Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput case Kangana Ranaut calls out Gunda Raaj after Patna SP was asked to forcibly quarantine

सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना के SP को किया क्वारंटाइन, कंगना रनौत ने पीएम मोदी से की यह अपील

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने गए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में आईपीएस मेस में जगह नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने निजी तौर पर अपने रहने की व्यवस्था की। इसके बाद बीएमसी के अफसरों ने...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Aug 2020 06:29 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने गए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में आईपीएस मेस में जगह नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने निजी तौर पर अपने रहने की व्यवस्था की। इसके बाद बीएमसी के अफसरों ने विनय तिवारी से उनकी रहने की जगह पूछी और उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन पर रखने से कंगना रनौत काफी गुस्सा हैं।

कंगना का आया गुस्सा

दरअसल, कंगना रनौत की टीम के ट्विटर अकाउंट से इस मामले पर ट्वीट किया गया, 'यह क्या है? गुंडा राज? हम प्रधानमंत्री जी को बता देना चाहते हैं कि अगर सुशांत की हत्या करने वाले अपराधी पकड़े नहीं गए तो मुंबई में कोई भी आउटसाइडर कभी सुरक्षित नहीं रहेगा। अपराधी और ज्यादा शक्तिशाली होते जा रहे हैं, कृपया इसमें दखल दें और इस केस को अपने हाथ में लें।'

 

 

सुशांत की बहन का रिएक्शन

सुशांत की बहन श्वेता ने इस मामले में ट्वीट किया, क्या? क्या ये सच में है? एक ऑफिसर जिसे ड्यूटी पर भेजा गया उन्हें 14 दिन कैसे क्वारंटाइन किया जा सकता है?

 

बता दें कि हाल ही में कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि उनके मनाली स्थिति घर के पास उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी। कंगना ने बताया था कि रात करीब 11.30 बजे के दौरान उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी। उन्होंने अपने गार्ड को चेक करने को कहा। जब पुलिस आई तो उन्हें लगा कि शायद किसी ने सेब के बगीचे में चमगादड़ों को भगाने के लिए गोली चलाई हो। कंगना ने जब इस बारे में अपने पड़ोसियों से पूछा तो उन्होंने मना किया। 

कंगना ने कहा था, 'मैंने गोली की आवाज सुनी है और मुझे लगता है वह पक्का गोली की ही आवाज थी। बिल्कुल मेरे कमरे के अपोजिट करीब 8 सेकंड के गैप में दो बार फायरिंग हुई। मुझे लगता है कि मेरे घर की बाउंड्री के पीछे से किसी ने फायरिंग की है'।

कंगना का यह भी कहना है कि उन्होंने हाल ही में एक पॉलिटिकल कॉमेंट किया है तो ये मेरे लिए एक अलार्म हो क्योंकि ऐसा यहां कभी नहीं हुआ।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें