Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput Case: K K Singh: Lawyer: Says Rhea Chakraborty: Did Lot Of Things To Alienate Actor Sushant From Family:

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को परिवार से कर दिया था अलग, एक्टर के परिवार के वकील ने किया इसपर रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की व्हॉट्सऐप चैट की फोटो शेयर की थी। उन्होंने दिखाया था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज थे। उन्होंने बहन को ‘दिमाग...

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को परिवार से कर दिया था अलग, एक्टर के परिवार के वकील ने किया इसपर रिएक्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 9 Aug 2020 06:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की व्हॉट्सऐप चैट की फोटो शेयर की थी। उन्होंने दिखाया था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज थे। उन्होंने बहन को ‘दिमाग बदल देने वाली’ और ‘खराब आदत’ वाली बताया था। इसी बात पर अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। टाइम्स नाऊ से बात करते हुए विकास कहते हैं कि यह एक तरीका है सुशांत की बहन की इमेज खराब करने का। रिया चक्रवर्ती ने वे सभी चीजें कीं जिससे सुशांत परिवार से दूर हो जाएं। 

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की मौत के 44 दिन बाद पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई थी। केस अब सीबीआई के हाथ में आ चुका है।  

सुशांत के एक्स-असिस्टेंट का रिया को लेकर बयान
सुशांत के एक्स-असिस्टेंट सबीर अहमद ने रिया और सुशांत को लेकर कुछ बातें बताई हैं। सबीर ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि रिया ने सुशांत को लोगों से दूर कर दिया था। सबीर ने कहा, 'रिया ने पुराना स्टाफ निकाल दिया था और नए लोगों को नौकरी दी थी'।

सबीर ने बताया, 'पता नहीं ये कितना सच है लेकिन हमारे जाने के बाद जो लोग वहां काम कर रहे थे वे बताते थे कि सुशांत के हर काम के लिए उन्हें रिया से पूछना पड़ता था। सब कुछ रिया को बोलना पड़ता था और वही सब करती थीं। जबकि हम जब काम करते थे तो मैं तो उसी फ्लोर पर रहता था क्योंकि हमें सुबह सुशांत सर को जगाना होता था'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें