DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:31|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को परिवार से कर दिया था अलग, एक्टर के परिवार के वकील ने किया इसपर रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की व्हॉट्सऐप चैट की फोटो शेयर की थी। उन्होंने दिखाया था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज थे। उन्होंने बहन को ‘दिमाग बदल देने वाली’ और ‘खराब आदत’ वाली बताया था। इसी बात पर अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। टाइम्स नाऊ से बात करते हुए विकास कहते हैं कि यह एक तरीका है सुशांत की बहन की इमेज खराब करने का। रिया चक्रवर्ती ने वे सभी चीजें कीं जिससे सुशांत परिवार से दूर हो जाएं। 

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की मौत के 44 दिन बाद पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई थी। केस अब सीबीआई के हाथ में आ चुका है।  

क्या मौनी रॉय ने कर ली है गुपचुप सगाई? वीडियो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन

सुशांत के एक्स-असिस्टेंट का रिया को लेकर बयान
सुशांत के एक्स-असिस्टेंट सबीर अहमद ने रिया और सुशांत को लेकर कुछ बातें बताई हैं। सबीर ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि रिया ने सुशांत को लोगों से दूर कर दिया था। सबीर ने कहा, 'रिया ने पुराना स्टाफ निकाल दिया था और नए लोगों को नौकरी दी थी'।

सबीर ने बताया, 'पता नहीं ये कितना सच है लेकिन हमारे जाने के बाद जो लोग वहां काम कर रहे थे वे बताते थे कि सुशांत के हर काम के लिए उन्हें रिया से पूछना पड़ता था। सब कुछ रिया को बोलना पड़ता था और वही सब करती थीं। जबकि हम जब काम करते थे तो मैं तो उसी फ्लोर पर रहता था क्योंकि हमें सुबह सुशांत सर को जगाना होता था'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: K K Singh: Lawyer: Says Rhea Chakraborty: Did Lot Of Things To Alienate Actor Sushant From Family: