DA Image
30 अक्तूबर, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स मामले में NCB की जांच का दायरा बढ़ा, 4 हीरो भी एजेंसी के निशाने पर

ड्रग्स मामले में एनसीबी के रडार पर 4 मेल एक्टर्स हैं। हालांकि, वे कौन-से एक्टर्स हैं इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। टाइम्स नाउ के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं। सोर्स के मुताबिक एनसीबी जल्द ही इन एक्टर्स के नाम के बारे में जानकारी देगी। इसके अलावा ड्रग्स केस में कई और छापेमारी हो सकती है।   

इससे पहले दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को बुधवार को एनसीबी ने समन भेजा। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सारा और श्रद्धा कपूर के घर एनसीबी की टीम नोटिस सर्व करने पहुंची है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने समन भेजा है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया। 

ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन, 25-26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

ड्रग्स मामले में समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण ने किया अपने वकील को कॉन्टैक्ट, गोवा से जल्द लौटेंगी मुंबई वापस

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा ने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Jaya Saha: implicates more A-listers NCB: to reveal big names 4 male actors also under NCB scanner