DA Image
28 अक्तूबर, 2020|5:24|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः पूर्व ड्राइवर अनिल का खुलासा- दिवंगत एक्टर स्मोक करते थे लेकिन ड्रग्स कभी नहीं लिए

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर के पूर्व ड्राइवर अनिल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। अनिल को सीबीआई डीआरडीओ गेस्टहाउस के बाहर देखा गया। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मीडिया से बात करते हुए अनिल ने बताया कि सुशांत खुश और एक्टिव रहते थे। 

अनिल ने कहा कि सुशांत सर को मैंने कभी-भी ड्रग्स लेते नहीं देखा। यहां तक कि फार्महाउस या घर पर उनके कोई पार्टी नहीं हुआ करती थी। हां, वह स्मोक जरूर करते थे लेकिन मेरे सामने उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसके अलावा उन्हें मैंने कभी डिप्रेशन में भी नहीं देखा। उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह डिप्रेशन में हो सकते हैं। वह काफी व्यस्त रहते थे और शूटिंग के दौरान काफी एक्टिव रहते थे। 

आपको बता दें कि इस समय सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में हैं। वह 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लेनदेन में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा का नाम लिया है। इसके अलावा रिया ने कई टॉप फिल्मेमकर और डारेक्टर्स का नाम लिया है जो पार्टीज में ड्रग्स सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत को एक टॉप फिल्ममेकर ने ही ड्रग्स से रू-ब-रू कराया था। 

जब अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किया था KISS, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, करीना कपूर खान बोलीं- तुम सबमें बहादूर हो

सुशांत एलएसडी, कोकेन और मारूआना ड्रग्स का सेवन करते थे। इसके अलावा वह अपने फार्महाउस पर पार्टीज भी किया करते थे, जहां सेलेब्स ड्रग्स का सेवन करते थे। एनसीबी के सामने रिया ने करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। एनसीबी जल्द सभी के खिलाफ समन जारी कर पूछताछ करेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Former Driver Anil: Says Late Actor Used To Smoke: But Have Never Done Drugs: