DA Image
22 अक्तूबर, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

डॉ. हरीश शेट्टी ने पुलिस को बताया- सुशांत सिंह राजपूत 2014 में नींद की समस्या से जूझ रहे थे, रिया ने लगाया मुझपर झूठा आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में डॉ हरीश शेट्टी से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट लिया था। इसके बाद भी वह उनके टच में रहे। अब डॉ शेट्टी ने एक बयान में कहा है कि वह साल 2014 में सुशांत से केवल एक बार मिले, वह भी तब जब वह नींद न आने की समस्या से जूझ रहे थे। इसका इलाज कराने वह मेरे पास आए थे। 

मुंबई पुलिस को दिए बयान में डॉ शेट्टी ने बताया कि साल 2014 में सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास अंधेरी वाले क्लीनिक में मिलने आए थे। उन्होंने आने से पहले कोई अपॉइंटमेंट नहीं लिया था। उस समय क्लीनिक पर काफी भीड़ थी जिसकी वजह से सुशांत सारी डीटेल्स नहीं दे पाए। उन्होंने कहा था कि अगर किसी और डीटेल की जरूरत पड़ती है तो वह दोबारा आने के लिए तैयार हैं। सुशांत ने मुझे बताया था कि उन्हें नींद नहीं आ रही है। मैंने उनकी जांच की और उस समय उनमें और कोई समस्या मुझे दिखी नहीं। नींद की समस्या के लिए मैंने उन्हें कुछ दवाइयां लिखीं और अगला अपॉइंटमेंट दे दिया। 

डॉ हरीश आगे कहते हैं कि वह दोबारा आए ही नहीं। मैं जब भी मरीज को देखता हूं तो उससे कुछ सवाल करता हूं। पहली जांच में मैं मरीज से पूछता हूं कि उनके मन में किसी भी तरह की सुसाइडल चीजें तो नहीं आ रही हैं। किसी चीज से डर लग रहा हो या फिर किसी चीज का फोबिया हो। नींद ठीक से आ रही है या नहीं या फिर भूख लग रही है या नहीं। जब इन सभी सवालों के जवाब मुझे मिल जाते हैं तभी मैं दवाई लिखता हूं। मरीज से लगातार चेकअप कराने के लिए कहता हूं। अगर मुझे लगता है तो मैं मरीज को दूसरे साइकैट्रिस्ट के पास जाने की सलाह भी देता हूं। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं बता सकती कि यह मर्डर था या सुसाइड

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत साल 2013 में डिप्रेशन से जूझ चुके थे, जिसकी जानकारी उन्होंने मुझे दी थी और बोला था कि उस समय डॉ हरीश शेट्टी से वह ट्रीटमेंट ले रहे थे। साल 2019 में यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत को दिमागी समस्या हुई थी तो उन्होंने मोडाफिनिल नाम की दवाई ली थी और बताया था कि उन्हें डॉ हरीश शेट्टी ने यह दवाई लेने के लिए कहा था। उसके बाद वह बेहतर महसूस करने लगे थे। लेकिन कुछ समय बाद वह ज्यादा घबराहट और डिप्रेस महसूस करने लगे। सुशांत ने मुझे कहा था कि वह ट्रिप खत्म कर वापस लौटना चाहते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Dr Harish Shetty: Tells Police: Sushant: Was Suffering: from Insomnia: In 2014: