Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput Case: Did Rhea Chakraborty: Take Drugs: From Sara Ali Khan: And Her Drug Peddler: Report:

सुशांत सिंह राजपूत केसः क्या सारा अली खान और उनके ‘पेडलर’ से लिए थे रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब...

सुशांत सिंह राजपूत केसः क्या सारा अली खान और उनके ‘पेडलर’ से लिए थे रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स?
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Sep 2020 02:41 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ एक्ट्रेस के नाम लिए हैं। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं। 

खबर आ रही है कि एनसीबी जल्द ही सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। जी न्यूज की एक और रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती एक-दूसरे से ड्रग्स लिया करती थीं। कहा जा रहा है कि इन दोनों का कोई कॉमन ड्रग पेडलर भी है। 

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान से ड्रग्स लिए थे। सारा किसी हाई प्रोफाइल ड्रग पेडलर को जानती हैं जो ड्रग्स सप्लाई करता है। वही शख्स उस ड्रग पेडलर से भी कनेक्टेड है जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एक समय था जब सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती काफी अच्छी दोस्त थीं। दोनों को कई बार साथ में जिम जाते भी स्पॉट किया गया था। 

आपको बता दें कि हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी और छह लोगों को गिरफ्तार किया था। बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ केजे को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। अधिकारियों ने ड्वेन एंथोनी फर्नांडीस और दादर के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया और पवई में छापेमारी के बाद अंकुश अरेंजा को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के अनुसार, अरेंजा आनंद से कॉन्ट्रांबैड लेता था और गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई करता था। एजेंसी ने इसी मामले में गोवा से क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें