DA Image
9 सितम्बर, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः CBI ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, हमें और ईडी को इंवेस्टिगेशन करने दें, केस मुंबई ट्रांसफर न करें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में हुई। बिहार पुलिस और रिया चक्रवर्ती दोनों ने ही अपनी दलील रखी। रिया चक्रवर्ती ने हलफनामे में एक्टर के केस को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही। वहीं, पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी जो मुंबई पुलिस को अग्रिम सूचना के साथ 2 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे। उनको मुंबई पुलिस ने क्वारंटाइन के नाम पर हिरासत में लिया था। वहीं बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जवाब में कहा कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि 56 गवाहों के बयान दर्ज करने की मुंबई पुलिस की कार्रवाई किसी कानून के बैकअप के तहत नहीं है। हमें और ईडी को मिलकर इस केस की छानबीन करने दिया जाए। साथ ही मुंबई केस ट्रांसफर करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत केस में की CBI जांच की मांग, शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने पर डॉक्टर को संदेह, बोले- मेरी समझ के परे कि उसने खुद को खत्म किया

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स और कुछ पुराने कर्मचारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी उन सभी से ये समझने की कोशिश करेगा कि कैसे सुशांत उनकी सैलरी दिया करते थे। ईडी सुशांत के महीने भर के खर्चों के बारे में भी पूछताछ करेगा। कुक नीरज और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: CBI To Supreme Court Says Let Us And ED Investigate The Late Actor Case