DA Image
29 सितम्बर, 2020|5:26|IST

अगली स्टोरी

सीबीआई को अब तक नहीं मिले मर्डर के सबूत, ऑफिसर्स बोले- जांच अभी भी जारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्वर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज, स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछाताछ की है। मंगलवार को रिया के पैरेंट्स से भी पूछताछ की गई। लेकिन अब खबर आ रही है कि सीबीआई को अब तक हत्‍या के सबूत नहीं म‍िले हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई के 3 अधिकारियों ने वेबसाइट को बताया कि अभी तक इसके सबूत नहीं मिले हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है। हालांकि अभी भी जांच जारी है। उनका कहना है कि अब वे आत्महत्या के एंगल पर भी फोकस कर रहे हैं क्‍योंकि और पता कर रहे हैं कि क्या आत्महत्या के लिए उकसाने का केस बन रहा है। 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सीबीआई की टीम दो बार क्राइम सीन को रीक्रिएट कर चुकी है। लेकिन वहां भी कुछ ऐसा हाथ नहीं लगा, जो यह इशारा करता हो कि सुशांत की हत्‍या हुई है या उन्‍हें आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया गया हो।

रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर हिना खान को किया गया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया, दिशा के निधन की खबर सुनकर बीमार हो गए थे एक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा, 'दिशा की मौत की खबर सुनकर वह परेशान हो गए थे। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। उन्होंने फिर दिशा की कंपनी के मैनेजर से बात की। वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा। वह दिशा की मौत पर हर जानकारी मुझसे ले रहे थे। मैं भी उन्हें दिशा से जुड़ी सारी जानकारी दे रहा था'।

सिद्धार्थ ने बताया कि 10 जून को सुशांत ने उनसे कुछ डाटा डिलीट करवाया था। 

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत की बहन मीतू सिंह 13 जून को उनके बांद्रा वाले घर से चली गई थीं। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि जब सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन्होंने 1 बजकर 20 मिनट पर ताला तोड़ा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant singh rajput Case cbi officers says no proof so far to suggest late actor was murdered Probe is still on say CBI Officers Report