DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:47|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः बीएमसी ने किया बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार, जानिए पूरा मामला

बीएमसी के पास लगातार बिहार एसपी विनय तिवारी के क्वारंटाइन खत्म करने की अर्जी आ रही है। उनका कहना है कि एसपी को जानबूझकर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत केस में वह जांच न कर पाएं। अब बीएमसी ने बिहार पुलिस को एक लेटर भेजा है जिसमें उन्होंने विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार कर दिया है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक बीएमसी का कहना है कि अगर बिहार पुलिस केस की जांच करना चाहती है तो वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के आधार से कर सकती है। 

बीएमसी ने लेटर में आगे लिखा है कि विनय तिवारी जिस भी व्यक्ति से बातचीत करना चाहते हैं और पूछताछ करना चाहते हैं वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के जरिए कर सकते हैं। कोविड-19 के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। 

कपिल शर्मा शो पर आने वाले हैं फैमिली मेंबर्स, हंसी के ठहाकों का लगेगा डबल तड़का

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस करेगी पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पहली सुनवाई हो चुकी है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में 24 जुलाई को दर्ज कराई गई प्राथमिकी मुंबई पुलिस के पास भेजने का अनुरोध करते हुए न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है। प्राथमिकी में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: BMC: Denies Bihar SP Vinay Tiwari: Quarantine: Period Says Bihar Cops: Investigate: Through Digital Platform: