DA Image
14 अप्रैल, 2021|2:42|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः बिहार पुलिस ने की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से पूछताछ करने की कोशिश

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एफआईआर में बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियन के निधन के बाद परेशान हो गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि उनके बेटे (सुशांत) को डर था कि मैनेजर दिशा की आत्महत्या मामले में रिया चकवर्ती उन्हें कहीं फंसा न दे। इस मामले पर बिहार पुलिस ने दिशा के परिवार से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया। पुलिस का कहना है कि हम सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (जिनकी मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई थी) के परिवार से भी पूछताछ करेंगे। फोन पर उनसे लगातार संपर्क करने की कोशिश के बाद भी हम उनसे संपर्क नहीं बना पाए। 

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से रिपब्लिक टीवी ने इंटरव्यू में पूछा था कि क्या सुशांत अपनी एक्स मैनेजर के निधन से परेशान हो सकते थे तो अंकिता ने बताया कि सुशांत काफी इमोशनल लड़का था और जो उसकी जिंदगी से जुड़े लोग थे, वह उनके लिए परेशान हो जाता था। 

‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं शरद मल्होत्रा, ऐसी है चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की वकालत, कही ये बात

अंकिता ने कहा, 'वह बहुत इमोशनल लड़का था। अपने घर के लड़कों के लिए भी वह परेशान हो सकता है। उसके घर पर जो काम करते हैं, वह उनके लिए भी परेशान हो सकता है। फिर दिशा तो उसकी एक्स मैनेजर रही हैं। वह उसके लिए भी परेशान रहा होगा, मुझे यकीन है। ये नॉर्मल है क्योंकि हम सभी जिनके साथ काम करते हैं उनके लिए परेशान हो जाते हैं'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Bihar Police: Tried To Contact Ex Manager Disha Salian: Family: But No Response: