DA Image
30 नवंबर, 2020|1:49|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य का दावा: मैंने उन्हें ड्रग्स लेते कभी नहीं देखा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट से हुए खुलासे के बाद इस मामले को अब ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस में अपनी जांच शुरू करने जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, रिया के व्हाट्सएप चैट से सुशांत को ड्रग देने की बात सामने आ रही है। अब इस मामले में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने अपना बयान दिया है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, अंकित आचार्य ने बताया है कि उनके रहते सुशांत सिंह राजपूत ने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अंकित आचार्य ने सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने खुलासा किया था कि उन पर लगातार मीडिया से और पुलिस से दूर रहने का दवाब बनाया जा रहा है। उन्हें सुशांत केस में मुह बंद रखने की धमकी भी दी जा रही है। ऐसे में अंकित आचार्य ने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है।

तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई निगेटिव

यूरोप ट्रिप से आने के बाद बदल गए थे सुशांत: अंकित आचार्य
हाल ही में अंकित ने सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे। टाइम्स नाऊ से बातचीत में अंकित ने बताया था, ''रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे थे। मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदले-बदले नजर आए। आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। जिस सुशांत के चेहरे पर हर समय मुस्कान रहती थी वह गायब थी।'

'

 

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत कभी अपना कमरा लॉक नहीं करते थे। जब रिया उनकी जिंदगी में आईं तो पता चला कि वह सारी चीजें हैंडल कर रही हैं। कोई पूजा भी वह करवा रही हैं। यह पूजा भी एक साधारण पूजा की तरह नहीं होती थी। इस पूजा में नींबू और बाकी की चीजों का इस्तेमाल होता था। इसके अलावा पूजा करते समय किसी भी भगवान की मूर्ती स्थिपित नहीं की जाती थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Ankit Acharya reveals i have never seen actor taking drugs when I was with him