Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case: Actor Rhea Chakraborty: has filed a complaint against media for gathering inside her residential building

सुशांत मामला: मीडिया से हुईं रिया चक्रवर्ती परेशान, इस बात पर पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। जांच एजेंसी लगातार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इस बीच पूरे देश की निगाहें सुशांत मामले पर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 10:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। जांच एजेंसी लगातार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इस बीच पूरे देश की निगाहें सुशांत मामले पर टिकी हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती के घर के पास काफी मीडियाकर्मी भी मौजूद रहते हैं।

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के जमावड़े के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि एक्ट्रेस का रास्ते न रोके। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उसकी बिल्डिंग के अंदर खड़े होने की वजह से मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि उसके रास्ते में बाधा न खड़ी करे और संवैधानिक अधिकारों के तहत काम करे।

बता दें कि सीबीआई लगातार रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसती जा रही है। सीबीआई ने लगातार चौथे दिन एक्ट्रेस से पूछताछ की। जांच एजेंसी ने नौ घंटे तक कई सवाल-जवाब किए। इस तरह अब तक कुल मिलाकर रिया से चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचीं। उनकी कार के साथ ही उनकी सुरक्षा में लगा मुंबई पुलिस का वाहन भी पहुंचा।

रविवार को सीबीआई के दल ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी। शौविक से सीबीआई गुरुवार से पूछताछ कर रही है। इस मामले में इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी रिया से पूछताछ की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें