DA Image
16 अक्तूबर, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने की थीं 11-13 जून के बीच कई कॉल्स, एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की मौत के बाद लग रहा था मारे जाने का डर: रिपोर्ट्स

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पिछले कुछ महीनों से यह गुत्थी उलझती नजर आ रही है। अब इस केस की छानबीन सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। अभी तक इस केस में कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ड्रग्स ऐंगल में 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन ने सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले ही मलाड़ स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। रिपब्लिक चैनल के मुताबिक सीबीआई सुशांत और दिशा सलियन की मौत में कनेक्शन की जांच कर रही है। अब रिपब्लिक चैनल के मुताबिक खबर आ रही है कि सुशांत ने 11-13 जून के बीच कई फोन कॉल्स की थीं।

रिपब्लिक के सूत्र आगे बताते हैं कि सुशांत, दिशा सलियन की मौत से चिंतित हो गए थे। सुशांत ने किसी ऐसे व्यक्ति को कॉल लगाई थी जिसका सीबीआई बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि, इस शख्स का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। इस कॉल में सुशांत ने अपनी लाइफ और डर से जुड़ी बात भी कही थी। उन्हें खुद के मारे जाने का डर था। इसके अलावा उन्होंने आइसोलेट होने और हर तरीके की सुरक्षा लेने के लिए भी कहा था। 

विक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

जया बच्चन की स्पीच के बाद ट्रोल ने किया आराध्या बच्चन को टारगेट, काम्या पंजाबी ने लगाई झाड़

खबर आ रही है कि दिशा सलियन के मंगेतर रोहन राय को सीबीआई पूछताछ के लिए बुला सकती है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की। इसके अलावा उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी सीबीआई ने कई सवाल पूछे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Calls: Between 11 to 13 June: Feared Being Killed: Post Disha Salian Death: Reports: