DA Image
14 अप्रैल, 2021|9:57|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ने की अकिंता लोखंडे और कृति सैनन पर खुलकर बात, कहा- हम दोनों को पसंद करते थे

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह अपने मुंबई वाले घर पर मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। इंटरनेट पर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। हाल ही में एक्टर के बहनोई विशाल कीर्ति ने बयान दिया है। उन्होंने सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कृति सैनन पर खुलकर बात की है। विशाल कहते हैं कि कई लेवल पर बात करना बेहद जरूरी है। सुशांत से शुरू करते हैं। कई लोग जानते हैं कि सुशांत ने छह साल अंकिता को डेट किया। दोनों का रिलेशनशिप अच्छा बीता। लोगों ने सुशांत और अंकिता समेत परिवार संग भी कई फोटोज़ देखीं। कई लोग सुशांत के परिवार के लोगों को जानते थे। मेरी पत्नी को भी, क्योंकि अंकिता संग वह लगातार टच में रहती थीं। 

विशाल आगे कहते हैं कि सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप के बाद शायद कृति सैनन को भी डेट किया। हालांकि, सुशांत ने कभी इसपर खुलकर बात नहीं की और न ही बताया कि वह कृति को डेट कर रहे हैं, हो सकता है कि वे दोनों अच्छे दोस्त हों। कृति से हम आखिरी बार जुलाई 2017 में मिले थे। हम सभी को कृति अच्छी लगी थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती-सिद्धार्थ पिठानी के बाद शक के घेरे में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह, ईडी के हाथ लगा ये बड़ा सुराग

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की कंपनी का दो बार बदला गया IP ऐड्रेस, उलझता जा रहा एक्टर का केस

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे संग लंबा समय गुजारा। एक्टर का पूरा परिवार अंकिता को जानता था। आज भी अंकिता सुशांत के परिवार के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। अंकिता से ब्रेकअप के बाद खबरें आई थीं कि सुशांत ने कृति सैनन को डेट किया। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी खुलकर इसपर बात नहीं की। मौत से पहले सुशांत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। दोनों नवंबर में शादी करने वाले थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Brother In Law: Talk About Ankita Lokhande: Kriti Sanon: Says We Liked Both: