DA Image
29 नवंबर, 2020|3:57|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के जीजा, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है। सुशांत की मौत के पीछे का सच सामने लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा है। वहीं इस बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के जीजा ने रिया के इंटरव्यू को ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पीआर एक्सरसाइज करार दिया है।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'इंटरव्यू में उनकी टोन को देखकर हैरान था। उन्होंने कोई भी संतोषजनक जवाब और सच को जानने की इच्छा जाहिर नहीं की। पूरा आइडिया यही था कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म मिला, जहां वह कहानी सुना सकीं।' उन्होंने आगे लिखा- 'ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद यह सब किया गया। शायद कुछ बड़े 'आकाओं' के नाम सामने आ सकते हैं और 'चमचों' ने अपने आकाओं को बचाने की कार्रवाई शुरू कर दी है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just goofing around! #Onehand :) #livingmydreams #lovingmydreams =/a>

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

'जैसा करोगे, वैसा भरोगे', कृति सेनन ने कर्म को लेकर शेयर की पोस्ट; फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

जहां सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को पीआर एक्सरसाइज बताया है, वहीं सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ की। आपको बता दें कि शनिवार को भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने दोबारा करीब 7 घंटे पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया सीबीआई के कई सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे सकीं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Brother In Law Says Rhea Chakraborty Interview Was On PR Exercise