Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput: Boatman: Says used To Take Shraddha Kapoor: Sara Ali Khan: Rhea Chakraborty: For Drugs Parties:

सुशांत सिंह राजपूत के बोटमैन का चौंकाने वाला खुलासा, लिया श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती का नाम

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर एनसीबी ने छापा मारा है। इस बीच रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती से एनसीबी पहले से ही पूछताछ कर रही है। ड्रग्स ऐंगल केस में नए नाम और नई चीजें...

सुशांत सिंह राजपूत के बोटमैन का चौंकाने वाला खुलासा, लिया श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती का नाम
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Sep 2020 08:33 PM
हमें फॉलो करें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर एनसीबी ने छापा मारा है। इस बीच रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती से एनसीबी पहले से ही पूछताछ कर रही है। ड्रग्स ऐंगल केस में नए नाम और नई चीजें सामने आ रही हैं। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने अपनी दोस्त सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा का नाम ड्रग्स केस में लिया था। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया का कहना था कि वह और सारा मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं।

अब सुशांत के लोनावला फार्महाउस से एनसीबी ने हुक्का, ऐशट्रे और कुछ दवाइयां बरामद की हैं। इसके साथ ही सुशांत के बोटमैन ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है। यह वही बोटमैन हैं जो सुशांत को लोनावला के आइलैंड पर पार्टीज के लिए लेकर जाते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक बोटमैन ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती के नाम लिए हैं जिन्हें वह सुशांत सिंह राजपूत के आइलैंड फार्महाउस पर लेकर जाते थे। एनसीबी को दिया बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को वह फेरी से पवना आइलैंड पर लेकर गए। सारा 3-4 बार सुशांत के साथ पवना आइलैंड आ चुकी हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के साथ आ चुकी हैं। हां, सारा, श्रद्धा और रिया कभी तीनों साथ नहीं आए। सुशांत और उनके दोस्तों ने कई ड्रग पार्टीज की हैं। 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इनकी बेल की अर्जी दो बार स्पेशल मुंबई कोर्ट रिजेक्ट कर चुका है। कोर्ट का कहना है कि अगर रिया को छोड़ा गया तो वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं। इसके अलावा ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे यह साबित किया जा सके कि रिया ड्रग्स की लेनदेन में शामिल नहीं हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें