फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा वीडियो, कैप्शन में लिखी दिल की बात

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा वीडियो, कैप्शन में लिखी दिल की बात

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जन्मदिन के खास मौके पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक याद कर रहे हैं। सुशांत सुबह से ही ट्विटर...

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा वीडियो, कैप्शन में लिखी दिल की बात
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 21 Jan 2022 01:53 PM

इस खबर को सुनें

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जन्मदिन के खास मौके पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक याद कर रहे हैं। सुशांत सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं और इस बीच सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी एक वीडियो शेयर किया है। रिया ने सुशांत का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सुशांत और रिया के इस वीडियो पर फैन्स तेजी से कमेंट कर रहे हैं, वहीं ये वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गया है। 

क्या है वीडियो
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सुशांत और रिया, जिम में नजर आ रहे हैं। दोनों पोज देते हुए मस्ती कर रहे हैं। वहीं वीडियो में सुशांत को मुस्कुराते हुए देख सभी फैन्स की यादें ताजा हो गई हैं और वो अभिनेता को याद कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई फैन्स ने कमेंट किया है।

क्या है रिया का कैप्शन
रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम्हें बहुत याद करती हूं।' इसके साथ ही कैप्शन में रिया ने दिल का इमोजी शेयर किया है। बता दें कि रिया और सुशांत के इस वीडियो के साथ 'विश यू वर हियर' गाना बज रहा है। इस वीडियो को कुछ ही मिनट्स में हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर अधिकतर सोशल मीडियायूजर्स दिल का इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

रिया पर लगे थे आरोप
याद दिला दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था तो दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया गया था। सुशांत के निधन के बाद रिया सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं और उन्होंने किसी से भी मिलना छोड़ दिया था। वहीं कुछ वक्त पहले ही वो सोशल मीडिया पर धीरे- धीरे एक्टिव हो रही हैं।

epaper