DA Image
15 सितम्बर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से चार साल में निकाले गए 50 करोड़ रुपये टोटल- बिहार डीजीपी का दावा

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच जंग छिड़ी है। दोनों ही एक-दूसरे पर सबूत से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि चार साल में सुशांत के बैंक अकाउंट से करीब 50 करोड़ रुपये निकाले गए। उनका आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इसपर जांच क्यों नहीं की?

गुप्तेश्वर पांडे कहते हैं कि पिछले चार साल में सुशांत सिंह राजपूत के खाते में 50 करोड़ रुपये डाले गए और सारे पैसे निकाले भी गए। एक साल में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये आए। इसमें से 15 करोड़ निकाल लिए गए। क्या इसपर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? हम यह सब जानने के बाद शांत नहीं बैठेंगे। हम मुंबई पुलिस से इसपर जवाब मांगेंगे। इसपर उनकी ओर से ध्यान क्यों नहीं दिया गया?

गुप्तेश्वर आगे कहते हैं कि हम लोगों के साथ सबूत शेयर करने और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट देने के बजाए मुंबई पुलिस ने हमारे एसपी को हाउस अरेस्ट कर दिया है। मैंने आज तक ऐसा नहीं देखा जब दूसरे राज्य की पुलिस हमारे साथ को-ऑपरेट न करे। अगर मुंबई पुलिस अपनी जांच में सही होती तो वह हमारे साथ सबूत जरूर शेयर करती। इंवेस्टिगेशन में साथ देती। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने कोरियोग्राफर दोस्त गणेश की बचाई थी जान, खुदकुशी करने से भी रोका था

सांसद नुसरत जहां ने शेयर की पति निखिल संग रोमांटिक फोटो, ट्रडिशनल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस ने अभी तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें से किसी पर भी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। एक्टर का केस उलझता ही जा रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Bank Account: 50 Crore: Withdrawn: In Four Years: Bihar DGP Gupteshwar Pandey: