DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'छिछोरे' का नया ट्रेलर रिलीज, दोस्तों के लिए स्पेशल है ये वीडियो

फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की पहली झलक शेयर करने के बाद, 'छिछोरे' के निर्माताओं ने अब एक ओर मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दूसरे ट्रेलर को 'दोस्ती स्पेशल ट्रेलर' का नाम दिया गया है। 

ट्रेलर में 'दोस्ती स्पेशल' सब्जेक्ट को सही ढंग से दर्शाया गया है, जहां निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की छवि साझा करते हुए फिल्म के कलाकारों द्वारा बिताए गए दिलचस्प और मौज-मस्ती के पलों से रूबरू करवाया है जो ज़िन्दगी को हर पल एन्जॉय करने वाला कॉलेज का एक ऐसा ग्रुप है जिससे हर युवा जुड़ा महसूस करेगा।

फिर, ट्रेलर में एक दिलचस्प मोड़ आता है जहां हमें वरुण शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत अपने अधेड़ उम्र में देखने मिलते हैं, जिसमें बाल सफेद हो जाने के बावजूद वरुण शर्मा का किरदार अभी भी बिल्कुल पहले जैसा है यानी हरदम मुस्कुराता और मस्ती करने वाली उनकी शख्शियत अभी भी बरकरार है। जबकि सुशांत सिंह राजपूत एक शांत व्यक्ति हैं। लेकिन किरदारों के व्यक्तित्व के बीच इस अंतर ने हमें उनके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक कर दिया है।

देखें ट्रेलर-

 

बता दें कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, जहां दोस्तों का एक ग्रुप ज़िन्दगी के दो पड़ाव से गुजरता है जिसमें कॉलेज लाइफ और मिड लाइफ शामिल है। फ़िल्म के पोस्टर ने अभी से दर्शको को प्रत्याशित कर दिया है जो बीते खूबसूरत लम्हों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर दोस्ती का अनुभव देने के लिए तैयार है।

ऋषि कपूर की कैंसर से जंग पर पत्नी नीतू ने कहा- बीमारी के वक्त बन गए थे बच्चे

4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दी

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद 'छिछोरे' के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। 'छिछोरे' नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर 'दंगल' का निर्देशन कर चुके है।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sushant singh rajput and shraddha kapoor starrer Chhichhore second trailer is out