DA Image
4 मार्च, 2021|6:23|IST

अगली स्टोरी

सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने, बॉलीवुड छोड़ने की कर रहे थे बात

                  -

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच आज तक ने एक ऑडियो क्लिप रिलीज किया है जिसमें सुशांत, रिया और कुछ वित्तीय सलाहकार बात कर रहे हैं। ऑडियो क्लिप में आप सुनेंगे कि सुशांत सभी से कहते हैं कि वह मुबंई छोड़कर जाना चाहते हैं। सुशांत बोलते हैं रिटायरमेंट जैसी चीजों के ये कैसा होगा? मैं मदद चाहता हूं। रिया कहती हैं ये सारी चीजें पैसों के लिए है। जो पैसे सुशांत के पास है उसका रिटर्न क्या मिलेगा। सुशांत बोलते हैं कि मैं किसी प्राकृतिक जगह पर जाना चाहता हूं। रिया फिर बोलती हैं पावना या ऐसी जगह, जहां मन को शांति मिले। हम पावना जाएंगे और वहां देखते हैं कि कैसा महसूस होता है। मैं ज्यादातर समय सुशांत के साथ रहना चाहती हूं। फिर हम आगे की बात करेंगे।

सुशांत कहते हैं, मैं मुश्किल से अपने कमरे से बाहर जाता हूं। एक दिन मुझे कुछ फील होता है और दूसरे दिन कुछ और। मैं अब यह समय खराब नहीं कर सकता। ये मेरे लिए सबसे मुश्किल वक्त है जो मैंने कभी नहीं देखा।

सुशांत की एफडी कराना चाहती थीं रिया

ऑडियो क्लिप में रिया कह रही हैं कि सुशांत को पैसे की एफडी करनी चाहिए। रिया कहती हैं, मैं ये सब इसलिए चाहती हूं कि कि कल को सुशांत के पास मैं नहीं हूं, श्रुति और मिरांडा भी नहीं हैं और कोई नया शख्स सुशांत के साथ है और उसे सुशांत का कार्ड मिल जाए। पहली चीज तो मैं सुशांत से कहूंगी कि सारे पैसों की एफडी बना ले। हम सुशांत का सारा पैसा एफडी में रखेंगे। सुशांत के कार्ड में 10-15 लाख से ज्यादा नहीं होंगे। इससे सुशांत को ब्याज मिलता रहेगा और उनकी जमा पूंजी भी सुरक्षित रहेगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput and rhea chakraborty audio clip actor was planning of retirement