DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से बार-बार बदल रही है सुशांत-जैकलीन की 'Drive' की रिलीज डेट !

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म‘ड्राइव’ को लेकर चर्चा में बनें थे। खबरों की मानें को यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी, इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन फिल्म के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि फिल्म फाइनल एडिट में चली गई थी, लेकिन चूंकि मेकर्स अंतिम परिणाम से बहुत खुश नहीं हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म की डेट को और आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, बोलीं-'बिना वजह फिल्मों से कर दिया जाता था बाहर'

मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो, फिल्म 'ड्राइव' के पोस्ट प्रोडक्शन काम में काफी वक्त लग रहा हैं। इसके चलते मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे करने के फैसला लिया है। जानकरी के अनुसार, मेकर्स को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि इसके पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में इतना लंबा वक्त लग सकता हैं।

Aishwarya Rai Bachchan का सामने आया First लुक

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ड्राइव को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करने वाले हैं, और करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले. दोस्ताना के 11 साल बाद तरुण ने एक बार फिर से डायरेक्शन में वापसी की है. फिल्म के बारे में सोर्स ने ये भी जानकारी दी है कि ड्राइव में बहुत ज्यादा थ्रिल्स और चिल्स देखने को मिलने वाला है, जो दर्शको को उनकी सीट से बांधे रखने में कामयाब साबित होगा।

फैंन ने AR रहमान के लिए उठाया ऐसा कदम कि सिंगर को करना पड़ा रिप्लाई

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushant Singh Rajput and Jacqueline Fernandez Drive Movie Release Date shifted again