Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput and bhumi pednekar first day box office collection

Box Office Collection: 'सोन चिड़िया' की पहले दिन हुई धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच फिल्म के पहले दिन की कमाई की भी जानकारी सामने आ गई है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 2 March 2019 09:16 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच फिल्म के पहले दिन की कमाई की भी जानकारी सामने आ गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले 1.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन कम है, लेकिन अभी वीकेंड में फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी हो सकती है।

वैसे बता दें कि फिल्म सिर्फ 720 स्क्रीन्स में रिलीज हुई थी। 

 

 

लुका छुप्पी ने की ज्यादा कमाई...

सोन चिड़िया के साथ-साथ इस शुक्रवार को कार्तिक आर्यन और कृति सनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' भी रिलीज हुई थी। 'लुका छुप्पी' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन  8.01 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म...

2019: लुका छुप्पी- 8.01 करोड़
2018: सोनू के टीटू की स्वीटी- 6.42 करोड़
2015: प्यार का पंचनामा 2- 6.80 करोड़
2011: प्यार का पंचनामा- 91 लाख

आलिया-राजकुमार-आयुष्मान की फिल्म को भी छोड़ा पीछे

तरण आदर्श के मुताबिक कार्तिक की फिल्म लुका छुप्पी ने राजी, स्त्री और बधाई हो को पीछे छोड़ दिया है। राजी ने जहां पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई की, वहीं स्त्री ने 6.83 करोड़ और बधाई हो ने 7.29 करोड़ की कमाई की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें