DA Image
6 अगस्त, 2020|1:09|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का यह रोमांटिक गाना हो रहा है वायरल

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई बातें और वीडियोज सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत और अंकिता के शो पवित्र रिश्ता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने की लाइन्स है 'जैसी हो वैसी रहो'। ये गाना शो में कभी रिलीज नहीं हुआ था। लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने में दोनों के बीच बेहद प्यारी केमिस्ट्री दिख रही है। फैन्स दोनों की जोड़ी को मिस कर रहे हैं। इसके अलावा इस गाने के यूट्यूब पर काफी जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि इसी शो से सुशांत और अंकिता मिले, दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया। कई सालों तक दोनों साथ रहे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अंकिता के साथ रहना चाहते थे सुशांत

सुशांत, अंकिता के साथ रहना चाहते थे। जब वह अंकिता के साथ रिलेशनशिप में थे तब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, 'अंकिता मेरे साथ बहुत धैर्य और प्यार से रहती हैं। वह मेरे साथ हमेशा खुश रहती हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। उनको लेकर मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता के साथ रहना चाहता हूं'।

घर के नेमप्लेट से अंकिता ने नहीं हटाया था सुशांत का नाम

अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं।

सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी। संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput and ankita lokhande this romantic video viral