DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

सुशांत के अकाउंट से निकाले गए 55 लाख, लेकिन रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में नहीं हुआ बड़ा ट्रांसफर: ED

                  -

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लगभग 18 घंटे की पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान ईडी को सुशांत के अकाउंट से रिया के अकाउंट में कोई बड़ा ट्रांसफर नहीं दिखा है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 1 साल से सुशांत के अकाउंट से रिया या उनके परिवार के किसी भी सदस्य के अकाउंट में कोई डायरेक्ट ट्रांसफर नहीं हुआ है। हालांकि सुशांत के प्राइमरी अकाउंट से 55 लाख निकाले गए हैं और एजेंसी इसकी जांच कर रही है।

इंडियन एक्स्प्रेस के सोर्स के मुताबिक एजेंसी को पता लगा है कि पिछले वित्त वर्ष के शुरुआत में 15 करोड़ थे जिससे टैक्स, ट्रैवल और बाकी चीजों की पेमेंट्स हुई हैं।

इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि रिया और सुशांत का कोई भी जॉइंट अकाउंट नहीं है। 

पिठानी पर सुशांत के परिवार को शक

सुशांत की मौत के बाद उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले उनकी बहन को खबर दी। इसके बाद पिठानी हमेशा परिवार के साथ रहा, लेकिन जांच की आंच अपने तक पहुंचता देखकर वह पलभर में असली रूप में आ गया। सुशांत के वकील का आरोप है कि पिठानी ने रिया की मदद करनी शुरू कर दी, ताकि वह इस पूरे मामले से बच सके। आरोप है कि सिर्फ दिखावे के लिए ही सुशांत की मौत के वक्त वह उनके परिवार की मदद कर रहा था। पिठानी पर सुशांत के परिवार के शक की सूई शुरू से ही घूम रही थी। 

 

करीबी दोस्त का सनसनी खेज खुलासा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा क्या हुआ था कि उन्होंने अपने करीबियों से कहा था कि अब ये लोग मेरा पीछा नहीं छोड़ेंगे...। उनकी एक दोस्त स्मिता ने इस बात का खुलासा किया है। ये राज सुशांत ही जानते थे कि कौन उन्हें धमकी दे रहा था। कौन उन्हें अक्सर ब्लैकमेल करता था। 

सुशांत का परिवार पहले ही उन्हें मानसिक बीमार करार देकर कॅरियर बर्बाद कर देने की धमकी देने का आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगा रहा है। परिवार का कहना है कि रिया सुशांत को अक्सर धमकी देती थी, लेकिन सवाल यह भी है कि साजिश के इस खेल में रिया के साथ कोई और भी था या नहीं। यह सबकुछ रिया और उसके परिवार ने अकेले किया या किसी और ने भी उसका साथ दिया था। बहरहाल ये सारी बातें रिया से पूछताछ और उनके मोबाइल की जांच करने के बाद ही सामने आएंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput account Withdrawals of Rs 55 lakh ED finds no big transfers to Rhea Chakraborty