DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'परिवार का कोई सदस्य उसे नहीं जानता, उसने...', संदीप सिंह को लेकर बोले सुशांत के पारिवारिक वकील
मनोरंजन

'परिवार का कोई सदस्य उसे नहीं जानता, उसने...', संदीप सिंह को लेकर बोले सुशांत के पारिवारिक वकील

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Sat, 22 Aug 2020 06:42 PM
'परिवार का कोई सदस्य उसे नहीं जानता, उसने...', संदीप सिंह को लेकर बोले सुशांत के पारिवारिक वकील

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सीबीआई पूछताछ के लिए सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक सुरजीत सिंह राठौड़ नाम का एक शख्स 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गया था। उसने बताया कि जब रिया ने सुशांत का शव देखा तो उन्होंने कहा 'सॉरी बाबू।' इसके साथ ही उसने बताया कि सुशांत के दोस्त संदीप एस सिंह ने पूरी स्थिति का जिम्मा संभाला हुआ था और सभी को दिशा-निर्देश दे रहे थे।

सुरजीत ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब सुशांत के घर के बाहर ऑफिशियल पेपरवर्क हो रहा था। उस वक्त पुलिस और संदीप एस सिंह दुबई के बारे में कुछ चर्चा कर रहे थे। इसके बाद संदीप ने पुलिस को सुरजीत से वहां से जाने को बोला।

 

ये भी पढ़ें: 'अब तब मिलूंगा जब...', सूरज पंचोली छोड़ा इंस्टाग्राम, पोस्ट डिलीट कर स्टोरी में लिखी ये बात

वहीं पिंकविला संग बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने भी संदीप एस सिंह पर सवाल खड़े किए हैं। विकास सिंह ने कहा कि संदीप ने मौका देखकर जिम्मा संभाल लिया। विकास सिंह ने आगे कहा, 'सुशांत की बहन मीतू भाई की बॉडी देखकर टूट गईं और वह जमीन पर गिर गईं। उसने (संदीप) ने मौका देखा और चार्ज अपने हाथ में ले लिया। परिवार का कोई उसे नहीं जानता। वह वहां कैसे पहुंचा। अचानक वह कैसे पूरी स्थिति को संभालने लगा, जबकि परिवार का वहां पर कोई नहीं था।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ने वाले शख्स ने खुलासा किया है कि उसे कहा गया था कि अगर उन्हें अंदर से कोई आवाज आती है, तो वह तुरंत चले जाएं।

संबंधित खबरें