DA Image
18 सितम्बर, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

जब दोस्त ने बताया कि रिया कर रही हैं तुम्हारे पैसों का इस्तेमाल, तो सुशांत ने कही थी यह बात

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में एक्टर और उनसे जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने हाल ही में जूम से बात करने के दौरान बताया कि रिया, सुशांत के साथ रहती थीं और उनका भाई शौविक अपनी बहन से मिलने आता रहता था। अप्रैल में रिया पुराने घर में रह रही थीं। वह वहीं रहती थीं जहां सुशांत रहते थे चाहे फिर पुराना घर हो या फिर रिसॉर्ट। सिद्धार्थ ने फिर बताया कि घर के जो स्टाफ थे वह शिकायत करते थे कि रिया, सुशांत का पैसा इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन वो डरते थे। 

सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'मैंने जब सुशांत को इस बारे में बताया तो उसने कहा कि मुझे पता है रिया मेरे पैसों को खर्च कर रही है। लेकिन तुम इसमें मत पड़ो'।

सिद्धार्थ ने बताया कि घर के स्टाफ और हाउस मैनेजर बताते थे कि रिया का सामान आता रहता है और वह सुशांत के अकाउंट से पेमेंट करती हैं।  सिद्धार्थ ने 15 करोड़ वाले मैटर को लेकर कहा, 'मुझे पता है कि सुशांत के अकाउंट से रिया पैसे खर्च करती थी, लेकिन 15 करोड़ के बारे में नहीं पता'। 

अंकिता लोखंडे बोलीं- अगर सुशांत ने आत्महत्या की है तो इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर शेखर सुमन बोले- रिया चक्रवर्ती को बनाया जा रहा बलि का बकरा

एक्स मैनेजर के निधन की खबरों में अपना नाम पढ़कर दुखी थे सुशांत

सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत ने न्यूज में पढ़ा कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने खुशकुशी की। सुशांत ने फिर सवाल किया कि इन सब में उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा था। सुशांत का कहना था कि दिशा बहुत कम समय के लिए उनकी मैनेजर थीं और वह उनसे एक बार मिले थे। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्होंने सुशांत को इतना टूटा हुआ कभी नहीं देखा।

सिद्धार्थ ने कहा कि वह खबर पढ़कर रोता रहा। सुशांत की बहन मीतू उस समय वहां थी और उन्होंने उसकी देखभाल की। रिया ने जिस दिन सुशांत को छोड़ा, उसकी बहन मीतू उसके साथ रहने आईं।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant roommate sidharth pithani on the actress expenditure sushant said rhea is spending my money why are you getting in between