Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़surveen chawla got married with her boyfriend akshay thakkar

GOOD NEWS! 'हेट स्टोरी 2' की इस एक्ट्रेस ने विरुष्का की तरह रचाई शादी

बॉलीवुड में इन दिनों हर कोई शादी के बंधन में बंधता नजर आ रहा है। विराट अनुष्का ने इटली में गुपचुप शादी क्या की, अब हर कोई चोरी-छुपे शादी करता दिख...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 27 Dec 2017 03:52 PM
हमें फॉलो करें

सुरवीन ने रचाई चोरी-छुपे शादी

1 / 2

बॉलीवुड में इन दिनों हर कोई शादी के बंधन में बंधता नजर आ रहा है। विराट अनुष्का ने इटली में गुपचुप शादी क्या की, अब हर कोई चोरी-छुपे शादी करता दिख रहा है। विरुष्का के बाद खबर आई थी कि इलयाना ने भी अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर की है। वहीं, हेट स्टोरी 2 की हिरोइन सुरवीन चावला की भी शादी की खबरे मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। सुरवीन हेट स्टोरी 2 में अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में आईं थी। कुछ देर पहले सुरवीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है। 

 

सलमान @52: 52 साल की 5 कहानी, जानिए Birthday Boy सल्लू की जुबानी

PHOTOS VIRAL: हनीमून पर निकली लॉफ्टर क्वीन भारती, दुबई में मिल गए टीवी के ये स्टार्स

आगे की स्लाइड में पढ़ें सुरवीन ने किससे की शादी...

सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

2 / 2

फिल्म हेट स्टोरी 2 की लीड एक्ट्रेस सुरवीन ने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे अक्षय ठक्कर के साथ शादी कर ली हैं। अक्षय ठक्कर एक बिजनेसमैन हैं। रेड कलर के गाउन में सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने डांस पोज देते हुए एक फोटो शेयर की और साथ में हैशटैग के साथ लिखा 'मैरिड'। साथ ही लिखा 'इसी तरह एक एक्सट्रा ऑर्डिनरी लाइफ के बीच में, प्यार ने हमें एक पारियों की कहानी दी।' हालांकि एक अन्य इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक सुरवीन ने दो साल पहले ही शादी कर ली थी। 

 

ऐप पर पढ़ें