फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमां बनने के बाद भारती सिंह नहीं करेंगी शो हुनरबाज को होस्ट, ये एक्ट्रेस आएंगी उनकी जगह नजर!

मां बनने के बाद भारती सिंह नहीं करेंगी शो हुनरबाज को होस्ट, ये एक्ट्रेस आएंगी उनकी जगह नजर!

भारती सिंह रविवार को ही मां बनी हैं। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने खुद इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर किया है। सभी भारती और हर्ष को पैरेंट्स बनने की बधाई दे रहे हैं।

मां बनने के बाद भारती सिंह नहीं करेंगी शो हुनरबाज को होस्ट, ये एक्ट्रेस आएंगी उनकी जगह नजर!
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Apr 2022 06:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारती सिंह रविवार को मां बनी हैं। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए दी है। बता दें कि भारती और हर्ष दोनों शो हुनरबाज को होस्ट कर रहे थे। भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट दिन तक शो की शूटिंग की है। इतना ही नहीं वह भारत की पहली एंकर और शो होस्ट हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी में होस्टिंग और एंकरिंग की है। लेकिन अब मां बनने के बाद भारती अपना ज्यादा से ज्यादा समय बेबी को देना चाहती हैं। हर्ष तो फिर भी शो में आ सकते हैं, लेकिन भारती तो शायद कुछ दिनों तक शो में नजर नहीं आएं।

इसी बीच अब खबर आई है कि भारती की जगह कोई और आने वाली हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक भारती की जगह नागिन एक्ट्रेस सुरभि चांदना नजर आ सकती हैं।

सुरभी को कैसा मिलेगा रिस्पॉन्स

बता दें कि सुरभि टीवी का जाना-माना चेहरा है इसलिए फैंस उन्हें भारती की जगह पसंद कर सकते हैं। सुरभि इससे पहले इश्कबाज, कुबुल है, संजीवनी और नागिन 5 शामिल है। अब देखते हैं कि अगर सच में सुरभि इस शो में आती हैं तो वह क्या कमाल कर पाती हैं।

पहले से आ रही थी भारती के मां बनने की खबर

बता दें कि हाल ही के एपिसोड में हर्ष ने शो के तीनों जज करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती से होने वाले बेबी के नाम को लेकर पूछा था। इस दौरान करण ने कहा था मुझे डर है कि आप लोगों का बच्चा यहीं हुनरबाज के सेट पर होने वाला है।

बता दें कि कुछ दिनों से ऐसी खबर आ रही थी कि भारती ने बेबी को जन्म दे दिया है जिस पर भारती ने कुछ दिनों पहले ही कहा था, 'मुझे कई लोगों के बधाई के मैसेज आ रहे हैं। लेकिन अभी मैं मां नहीं बनी हूं। मैं फिलहाल खतरा खतरा शो के सेट पर हूं। शूट के बीच में ब्रेक था तो मैंने सोचा लाइव आकर आप सभी को सच बता दूं। मेरी ड्यू डेट पास आ रही है इसलिए मुझे डर भी लग रहा है।'

हर्ष ने किया पूरा सपोर्ट

भारती ने इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हर्ष उनके लिए नर्स जैसे हैं। वह उनके लिए पानी गर्म करते हैं, उनकी कमर भी दबाते हैं। देर राज जब खाने को लेकर क्रेविंग्स होती तो हर्ष मेरे लिए खाना मंगाते।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper