DA Image
3 सितम्बर, 2020|11:59|IST

अगली स्टोरी

सूरज पंचोली ने खोला 13 जून को हुई पार्टी का सच! बताया कैसा था सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका संबंध

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर भी मामला काफी गर्माया हुआ है। एक ओर दिवंगत एक्टर की सुसाइड को लेकर अलग-अलग तरह की थ्योरी सामने आ रही है। हालांकि अब इस मामले में अब सीबीआई जांच हो रही है। लेकिन शुरू से इस केस में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी सामने आ रहा है। इस केस में अपना बार-बार नाम आता देख सूरज काफी परेशान हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पोस्ट डालकर इस मामले में सफाई दे रहे हैं कि उनका इस मामले से कोई लेना नहीं हैं। अब सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने के बाद सूरज पंचोली मीडिया के सामने आए हैं। उन्होंने सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान केस में अपनी सफाई दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कई ऐसे खुलासे भी किये हैं जिससे जानने के बाद हर कोई हैरान है। सूरज पंचोली ने उन बातों को भी खारिज कर दिया जिसमें ये कहा गया है कि 13 जून को सूरज के घर पर पार्टी हुई थी,जिसमें सुशांत और दिशा भी शामिल थे। 

आजतक से बातचीत करते हुए सूरज पंचोली ने कहा कि 13 जून को उनके घर कोई पार्टी नहीं हुई है और न ही वह कहीं किसी पार्टी में शामिल हुए। वह 13 जून को अपने घर में थे। ये सारी बातें सोशल मीडिया पर चल रही एक अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं। सूरज ने कहा कि जो भी इस मामले में मेरा नाम ले रहा है वह बस एक व्हाट्अप मैसेज को देखकर कह रहा है, जिसका कोई मतलब नहीं हैं। सूरज ने बीजेपी नेता नारायण राणे से सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने मुझ पर जो आरोप लगाया है वह किस आधार पर लगाया है और उनसे ये सारी बातें किसने बताई है कि 13 जून को मेरे घर पेंटहाउस में मेरे द्वारा एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें सुशांत, दिशा और आदित्य ठाकरे शामिल हुए थे। क्या वह सभी आरोप एक व्हाट्अप मैसेज को पढ़ कर लगा रहे हैं। उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरा पास कोई पेंटहाउस नहीं हैं।  

सुशांत केस: CBI जांच को मंजूरी मिलते ही खुश हुईं ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन, शेयर किया पोस्ट

रिपोर्ट की मानें तो सूरज पंचोली ने इन अफवाहों के पीछे एक पुनीत वशिष्ट नाम के शख्स को बताया है। जो सबसे पहले अपने फेसबूक पर ऐसी खबरें पोस्ट किया था, जिसे लोग अब अलग एंगल से बता रहे हैं। सूरज के अनुसार, वह न तो उस व्यक्ति (पुनीत वशिष्ट) को जानते हैं और ही कभी पर्सनली मिले ही। इस केस एक्टर ने माना कि उनका नाम इस केस में नेपोटिज्म की वजह से लिया जा रहा है। अपने बयान में सूरज पंचोली ने बताया कि वे सुशांत से मुश्किल से 1-2 बार मिले होंगे, लेकिन वह दिशा को न तो कभी देखा और न ही उन्हें जानते थे। वह आगे कहते हैं कि एक दो बार मुलाकात के दौरान सुशांत से मेरी बेहद कम बातचीत हुई थी। सुशांत के साथ उनका रिलेशन बहुत नॉर्मल था।  मेरी सुशांत के साथ किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी। मैं और सुशांत एक-दूसरे को भाई बुलाते थे। 

जानिए, सीबीआई कहां दर्ज कर सकती है सुशांत के सुसाइड केस का मुकदमा

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ-साथ एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने पर लिया और कहा था कि 13 जून को सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी। जहां पर सुशांत की पूर्व मैनेजर की ‘रेप’ और ‘हत्या’ की गई। बीजेपी नेता ने अपने बय़ान में ये भी कहा था कि सूरज पंचोली से ये पूछा जाए कि उनकी पार्टी में कौन-कौन आया था। बातचीत के दौरान सूरज ने उन्हीं बातों का जवाब  दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suraj Pancholi told the truth of June 13 party at home and he revealed his relationship with Sushant Singh Rajput and disha salian