DA Image
29 मई, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, दान में दिए 50 लाख रुपये

कोरोना वायरस के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। इससे पहले कोरोना के चलते फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग बंद कर दी गई थी। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है। फिल्म उद्योग से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक परेशानी हो रही हैं। इस स्थिति में मजदूरों की मदद के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। 

रजनीकांत को यूं ही सुपरस्टार नहीं कहा जाता है। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए 50 लाख रुपये दान में दिए हैं। दरअसल, हाल ही में फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (एफईएफएसआइ) की तरफ से एक अपील में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े सदस्यों को आर्थिक मदद देने की बात कही गई थी, जो दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम करते हैं और जिनकी आय के सभी साधन अभी बंद हैं।

सनी लियोनी की यह फोटो इंटरनेट पर मचा रही तहलका, कोरोना लॉकडाउन के बीच फैन्स को दिया खास मैसेज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RajinikanthForTN 🤘🏻🤘🏻🤘🏻

A post shared by Soundarya Rajinikanth (@soundaryaarajinikant) on

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर बताया, इस मुश्किल वक्त में कैसे खुद को रखें पॉजिटिव
रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय सेतुपति की ओर से भी दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है। इसके अलावा सूर्या और विजय सेतुपति ने भी आर्थिक रूप से मजदूरों की मदद की है। इस मामले में  दमदार एक्टर प्रकाश राज भी किसी से कम नहीं है। उन्होंने अपने स्टाफ के मई तक की सैलरी एडवांस में दे दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:superstar rajinikanth donated 50 lakh rupee to daily workers due to corona virus