Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़superstar prabhas after donate 4 crore now he donate 50 lakh more for daily wage workers

सुपरस्टार प्रभास ने 4 करोड़ के बाद अब दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान की इतनी रकम, फैन्स कर रहे हैं तारीफ

बाहुबली फेम प्रभास ने कुछ दिन पहले ही 4 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था। प्रभास ने 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में...

सुपरस्टार प्रभास ने 4 करोड़ के बाद अब दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान की इतनी रकम, फैन्स कर रहे हैं तारीफ
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 31 March 2020 09:10 AM
हमें फॉलो करें

बाहुबली फेम प्रभास ने कुछ दिन पहले ही 4 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था। प्रभास ने 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए। अब प्रभास ने फिर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए पैसे देने का फैसला किया है। ये कमेटी लॉकडाउन की वजह से प्रभावित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेगी।

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा। 

प्रभास के अलावा तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

जानें किसने कितना किया दान...

अक्षय कुमार- अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ का दान करके अपना योगदान किया है। बता दें कि अक्षय ने इस डोनेशन की घोषणा करते हुए लिखा था, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।'

कार्तिक आर्यन: कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। कार्तिक ने अपना योगदान देते हुए लिखा, 'हम सभी को इस मुश्किल समय में देश के लिए एक साथ आना होगा। आज मैं जो भी हूं और जो भी पैसा कमाया है  वो भारत के लोगों की वजह से इसलिए मैं पीएम केयर फंड में 1 करोड़ का दान करूंगा। मैं बाकी लोगों से भी यही कहूंगा कि वो भी जितना हो सके मदद करने के लिए आए आएं।' 

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पीएम फंड और सीएम फंड में टोटल 3 करोड़ का दान किया है।

भूषण कुमार- टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने 12 करोड़ रूपये दान किए हैं। भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे। इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

कपिल शर्मा- बॉलीवुड स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें