DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Super Dancer Chapter 4: 20 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी, एक्टर समीर सोनी ने खोला राज

मनोरंजन Super Dancer Chapter 4: 20 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी, एक्टर समीर सोनी ने खोला राज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 01 Jun 2021 09:30 AM
 Super Dancer Chapter 4: 20 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी, एक्टर समीर सोनी ने खोला राज

बॉलीवुड में 80-90 के दशक में नीलम कोठारी और गोविंदा की जोड़ी काफी लोकप्रिय थी। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया। इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा फेमस थी दर्शक इन्हें एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाया करते थे। हालांकि,  करीब 20 साल बाद यह जोड़ी फिर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ रही है। 

 

"सुपर डांसर: चैप्टर 4" के सेट मचाएंगे धमाल

फर्क बस इतना है कि ये दोनों किसी बड़े पर्दे पर हीं बल्कि टीवी के रियलिटी शो "सुपर डांसर: चैप्टर 4" के सेट धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी नीलम के पति एक्टर समीर सोनी ने शो का एक प्रोमो शेयर करते हुए दी है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123)

 

एक रंग के आउटफिट में दिखेगी यह की जोड़ी

सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि गोविंदा और नीलम एक रंग के आउटफिट में  सुपर डांसर के मंच पर ग्रैंड एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान यह दोनों अपने फेमस ‘पहले पहले प्यार की’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों की ग्रैंड एंट्री देखकर सुपर डांसर के कंटेस्टेंट और शो के जज चिल्लाते हुए उनका स्वागत करते हैं।  वीडियो देखकर लग रहा है कि  कंटेस्टेंट्स  इस बार गोविंदा और नीलम के फेमस गाने  ‘आपके आ जाने से’, ‘तूतिया’, ‘मेरा दिल तोता बन जाएं’ जैसे कई गानों पर थिरकते हुए नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

 

नीलम ने समीर के पोस्ट पर किया कॉमेंट

गौतरलब है कि समीर सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुपर डांसर के आने वाले एपिसोड की एक क्लिप पोस्ट की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “20 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है।”  इस पोस्ट के नीचे उनकी पत्नी नीलम ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ कमेंट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  नीलम और गोविंदा ने एक साथ 10 फिल्में कीं, जिनमें 6 हिट रहीं । इन दोनों की आखिरी फिल्म 'कसम' थी जो साल 2001 में रिलीज हुई थी । 

संबंधित खबरें