DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने 2 स्टूडेंट्स से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

                                               30

फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है!

मिलेनियम सुपरस्टार पिछले कुछ दिनों से हमें अपने सुपर 30 के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे है। अभिनेता ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए लिखा, 'ये है कुसुम जो बायोटेक इंजीनियर बनना चाहती है। पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज आया करती थी और उसके पीछे है केशव। मेरी तरह हकलाता है पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं और वो अन्दर से बहुत स्ट्रॉंग है।'
इस फिल्म का असली हीरो कौन है, इसका जवाब कोई नहीं दे सकता। #super30"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक ने निश्चित रूप से सुपर 30 के रील और रियल छात्रों के साथ  एक मजबूत रिश्ता बना लिया है। हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने शिक्षक के आशाजनक चित्रण के लिए अभिनेता पर अपना बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

भैया अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर ने लिखा ये मैसेज

'कबीर सिंह' के 100 करोड़ कमाने पर ईशान ने भाई शाहिद के लिए लिखी ये बात

बता दें कि 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन 'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे है जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते है। फिल्म में शिक्षक के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो "साहस के विजय" पर आधारित है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Super 30 Hrithik Roshan introduces us to the real heroes of his film