Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Super 30 Box Office Collection Day 4 Hrithik Roshan film earned 75 Crore

Super 30 Box Office Collection: चौथे दिन 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की बढ़ती हुई कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म इस वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में हो जाएगी। जी हां सुपर 30 की चौथे...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Tue, 16 July 2019 10:49 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की बढ़ती हुई कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म इस वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में हो जाएगी। जी हां सुपर 30 की चौथे दिन कमाई की रिपोर्ट सामने आई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म में सोमवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की चौथे दिन कमाई के हिसाब से फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 15, 2019

आपको बतादें कि 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि सुपर 30 के लिए वीकेंड बहुत अच्छा रहा। फिल्म ने शुक्रवार को 11.83 करोड़, शनिवार को 18.19 करोड़ और रविवार को 20.74 करोड़ रुपए कमाए। ऐसे में अब तक सुपर 30 का कुल कलेक्शन 50.76 करोड़ रुपए हो चुका है। 

आपको बता दें कि फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म पटना के आनंद कुमार की बायोपिक है। इसमें ऋतिक का बिल्कुल जुदा अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में ऋतिक बिहारी भाषा बोलते हुए नजर आ रहे हैं। बात अगर आनंद कुमार की करें तो वो सुपर 30 नाम की संस्था चलाते हैं, जिसमें आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को फ्री में शिक्षा दी जाती है। फिल्म सुपर 30 में उन्हीं के संघर्षों की कहानी दिखाई गई है। इसमें आनंद कुमार के रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक के सफर को बताया गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें