Sunny Singh Ujda Chaman will release with New date on 1 Nov 2019 - कंफर्म: 'बाला' से नहीं टकराएगी 'उजड़ा चमन', डायरेक्टर ने खेला नया दांव DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंफर्म: 'बाला' से नहीं टकराएगी 'उजड़ा चमन', डायरेक्टर ने खेला नया दांव

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला से जुड़ा विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। वहीं फिल्म उजड़ा चमन के डायरेक्टर अपने फैंस को लगातार चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं। 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म उजड़ा चमन अब अपने रिलीज डेट के एक हप्ते पहले ही रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, अब उजड़ा चमन 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। उजड़ा चमन के मेकर्स ने 1 नवंबर को फिल्म रिलीज करने की तैयारी कर ली है। वहीं इसके अलावा फिल्म का पोस्टर भी आ चुका है, जिससे यह कंफर्म हो गया है कि फिल्म अब 1 नवंबर को ही आएगी। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट से किया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार इस फिल्म को पहले 8 नवम्बर को रिलीज किया जाना था। लेकिन बाला के मेकर्स ने ट्रेलर के साथ अपनी रिलीज डेट इसके ठीक एक दिन पहले यानी 7 नवम्बर को घोषित कर दी थी। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने इसे नैतिक तौर पर गलत करार दिया था। उजड़ा चमन में सन्नी सिंह लीड रोल में हैं। सन्नी सिंह के अलावा इस फिल्म में मानवी गारू, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा भी नजर आएंगी। 

आपको बता दें कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने अपनी फिल्म को पहले रिलीज की वजह फिल्म दिनेश विजन और आयुषमान खुराना की फिल्म बाला को माना जा रहा है। क्योंकि बाला और उजड़ा चमन एक ही सब्जेक्ट पर बनी फिल्में हैं। ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते हैं कि दर्शक एक जैसी फिल्मों के चलते एक फिल्म को नकार दें। बता दें कि आज ही खबर आई है कि, फिल्म 'उजड़ा चमन' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। याचिका में कहा गया कि 'बाला' फिल्म के मेकर्स दिनेश विजान ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Singh Ujda Chaman will release with New date on 1 Nov 2019