Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone will plane day out part for special children

सनी लियोनी करेंगी स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट प्लान

अभिनेत्री सनी लियोनी स्पेशल बच्चों के लिए एक खास डे आउट आयोजित करने वाली हैं। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में जुहू में अपना एक स्कूल ‘किड्ज सोशल हाउस’ खोला है। इस स्कूल में हर...

Radha Sharma एजेंसी, नई दिल्लीSun, 23 Feb 2020 10:55 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री सनी लियोनी स्पेशल बच्चों के लिए एक खास डे आउट आयोजित करने वाली हैं। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में जुहू में अपना एक स्कूल ‘किड्ज सोशल हाउस’ खोला है। इस स्कूल में हर उम्र के बच्चों के लिए आर्ट सेंटर होने के साथ ही खेलकूद की सुविधा भी है।

सनी ने कहा, “स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करने का आइडिया मेरे दोस्त का है। वहां आर्ट, क्राफ्ट, डांस, चित्रकला और कई अन्य मजेदार गतिविधियां होंगी, जो हम उनके साथ करने की योजना बना रहे हैं। मैं उन बच्चों को जीवनभर के लिए एक अच्छी याद देने की और कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही हूं, जो उन्हें लंबे समय तक याद रहे।”

अभिनेत्री अपने स्कूल में विशेष बच्चों के लिए चलने वाले स्कूल बेबीज केसल के साथ मिलकर स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी। बेबी केसल के निदेशक डॉ. हरीश बडीगर और बेबी केसल की संस्थापक डॉ. प्रियंका भोइर के बयान के अनुसार, “हम वहां अपने 10-15 बच्चों को ले जाएंगे। वहां आर्ट, क्राफ्ट, जुंबा और कई सारी मजेदार एक्टिविटी की तैयारी की गई हैं।” 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें